फैंस ने किंग्स इलेवन की कप्तानी के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद

खिलाड़ियों की नीलामी के बाद टीमों में कप्तान के चुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

By सुमित राय | Published: February 2, 2018 02:52 PM2018-02-02T14:52:36+5:302018-02-02T14:59:46+5:30

IPL 2018: Yuvraj Singh leads fan poll to become new KXIP captain | फैंस ने किंग्स इलेवन की कप्तानी के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद

फैंस ने किंग्स इलेवन की कप्तानी के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए कई टीमों ने पहले ही अपने कप्तानों की घोषणा कर दी है, लेकिन कुछ ऐसी भी टीमें हैं जिनके कप्तान के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। खिलाड़ियों की नीलामी के बाद टीमों में कप्तान के चुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक कप्तान की घोषणा नहीं की है।

अब पंजाब टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से कप्तान के दावेदारों के नाम की सूची जारी की है, जिसमें से किसी एक को कप्तान बनाया जा सकता है। इस लिस्ट में युवराज सिंह, अक्षर पटेल, क्रिस गेल, रविचंद्रन अश्विन और आरोन फिंच का नाम है।


युवराज सिंह पहले भी किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रह चुके हैं और 2008 में टीम की कप्तानी की थी। इसके बाद वो दिल्ली और बेंगलुरु की टीम से खेलने के बाद एक बार फिर पंजाब टीम में वापसी हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग युवराज को खूब पसंद कर रहे हैं और कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं।

पंजाब की टीम ने नीलामी में कुल 20 खिलाड़ियों को खरीदा, जबकि पंजाब की टीम ने अक्षर पटेल को रिटेन किया था। जिन्हें संभावित कप्तानों की सूची में रखा गया है। वैसे रविचंद्रन अश्विन का नाम भी कप्तान की दौर में है और क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें कप्तान का बड़ा दावेदार मान रहे हैं।

पंजाब की टीम : करुण नायर, डेविड मिलर, युवराज सिंह, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मनोज तिवारी, आर. अश्विन, मार्कस स्टॉइनिस, अक्षदीप नाथ, मयंक डागर, मंजूर डार, अक्षर पटेल, अंकित राजपूत, मोहित शर्मा, मुजीब जदरान, बरिंदर सरन, एंड्रयू टाई, बेन द्वारशुइस और प्रदीप साहू।

 

Open in app