IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, अगले दो मैचों से बाहर हुए सुरेश रैना

Suresh Raina: सुरेश रैना चोट के कारण हुए चेन्नई के अगले दो मैचों से बाहर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 12, 2018 09:51 AM2018-04-12T09:51:39+5:302018-04-12T09:51:39+5:30

IPL 2018: Suresh Raina ruled out of Chennai Super Kings next two matches due to calf injury | IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, अगले दो मैचों से बाहर हुए सुरेश रैना

सुरेश रैना

googleNewsNext

नई दिल्ली, 12 अप्रैल: दो साल बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना पिंडली को चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं। रैना इस चोट की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले चेन्नई के अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो साल बाद वापसी करते हुए आईपीएल 2018 के अपने पहले दोनों मैच जीतते हुए शानदार वापसी की है। चेन्नई ने पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स को मात दी। 

चेन्नई की टीम पहले ही कई स्टार खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। केदार जाधव मुंबई के खिलाफ पहले मैच में लगी चोट के बाद पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। तो वहीं अंगुली की चोट से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस वापसी की कोशिशों में हैं। अब रैना के भी चोटिल होने से चेन्नई की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

रैना के अगले दो मैचों में न खेलने पर ओपनिंग की जिम्मेदारी मुरली विजय को मिल सकती है और रैना की जगह मिडिल ऑर्डर में अंबाती रायूयु को उतारा जा सकता है। 

चेन्नई ने इस आईपीएल सीजन के पहले ही मैच में ड्वेन ब्रावो की 30 गेंदों में 68 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत एक गेंदें बाकी रहते मुंबई को एक विकेट से और दूसर मैच में सैम बिलिंग्स के तूफानी अर्धशतक की बदौलत 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स को मात दी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस प्रकार है: एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, डेविड विली, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायूडु, मुरली विजय, हरभजन सिंह, फाफ डु प्लेसिस, मार्क वुड, सैम बिलिंग्स इमरान ताहिर, दीपक चाहर, मिशेल सैंटनर,लुंगी एंगीडी, आसिफ केएम, एन जगदीशन,कनिष्क सेठ, मोनू सिंह, ध्रुव शोरे, किश्तीज शर्मा, चैतन्य बिश्नोई। 

Open in app