IPL 2018: मुंबई इंडियंस से हार के बाद लोकेश राहुल ने फैन को दे दिया अपना अवॉर्ड, देखें वीडियो

लोकेश राहुल ने इस मैच में 60 गेंदों की पारी में 3 छक्के और 10 चौके लगाए और 19वें ओवर में आउट हुए।

By विनीत कुमार | Published: May 18, 2018 4:07 PM

Open in App

नई दिल्ली, 18 मई: किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद मिले 'स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड को एक फैन को दे दिया। लोकेश राहुल ने इस मैच में 94 रनों की पारी खेली थी हालांकि, इसके बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई के खिलाफ तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 186 रन बनाए थे।

राहुल ने इस मैच में 60 गेंदों की पारी में 3 छक्के और 10 चौके लगाए और 19वें ओवर में आउट हुए। जब लोकेश आउट हुए तब पंजाब को 9 गेंदों पर 20 रन चाहिए थे। हालांकि, केएल राहुल के बाद विकेट पर मौजूद अक्षर पटेल और बैटिंग करने आए युवराज सिंह पंजाब को जीत नहीं दिला सके। एरॉन फिंच ने इस मैच में जरूर 46 रनों की पारी खेली।

राहुल ने इस मैच में अपनी पारी की बदौलत एक बार फिर ऑरेंज कैप पर कब्जा जमा लिया है। उन्होंने अब तक 13 मैचों में 652 रन बनाए हैं। दूसरे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन (625) हैं।  वहीं, इस हार के बाद पंजाब के अब 13 मैचों से 12 प्वाइंट हैं और वह सातवें स्थान पर है। (और पढ़ें- वीडियो: कैसे कप्तान हैं कोहली? इस सवाल पर धोनी ने दिया ऐसा जवाब, सभी हंस पड़े)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)किंग्स XI पंजाबमुंबई इंडियंसकेन विलियम्सन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या