हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने 'Cutie Pie' से कहा सॉरी, पहले पहुंचाया था चोट!

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए माफी मांगी और पोस्ट में लिखा है मेरा क्यूटी पाई, सॉरी भाई।

By सुमित राय | Published: April 19, 2018 06:13 PM2018-04-19T18:13:18+5:302018-04-19T18:13:18+5:30

IPL 2018: Hardik Pandya Apologises to Ishan Kishan, Calls Him Cutie Pie | हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने 'Cutie Pie' से कहा सॉरी, पहले पहुंचाया था चोट!

IPL 2018: Hardik Pandya Apologises to Ishan Kishan, Calls Him Cutie Pie

googleNewsNext

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मंगलवार को हुए मुकाबले में हार्दिक पंड्या के थ्रो पर चोटिल होकर मुंबई के विकेटकीपर ईशान किशन को ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा। अब हार्दिक पंड्या ने अलग अंदाज में ईशान किशन से माफी मांगी है और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए माफी मांगी। हार्दिक ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, 'मेरा क्यूटी पाई, सॉरी भाई। स्टे स्ट्रॉन्ग (मजबूत बने रहो)।'

दरअसल, बैंगलोर के खिलाफ मैच के 12वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने शॉट खेला। गेंद बाउंड्री लाइन के पास गई और वहां खड़े हार्दिक पांड्या ने गेंद को रोक कर उसे विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया। ईशान किशन गेंद की उछाल नहीं समझ पाए और गेंद सीधा उनकी आंख के पास जा लगी। गेंद लगते ही ईशान जमीन पर गिर और दर्द से तड़पने लगे। जिस वक्त ईशान को गेंद लगी उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था, इस वजह से गेंद सीधे उनकी आंख के पास लगी। उनकी आंख के पास का हिस्सा नीला पड़ गया था।

इस घटना के बाद तुरंत फिजियो को ग्राउंड पर बुलाया गया और उन्हें फर्स्ट एड दिया, लेकिन जब इससे भी ईशान का दर्द कम नहीं हुआ तो उन्हें बीच मैच में ग्राउंड से बाहर लेकर जाना पड़ा। ईशान के ग्राउंड से बाहर जाने के बाद आदित्य तारे को विकेटकिपिंग की। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मुकाबले में शानदार खेल दिखाते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 46 रनों से हरा दिया और साल 2018 के आईपीएल सीजन में अपनी जीत दर्ज की। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 94 रनों की पारी खेली और टीम को 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई। इसके बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी टीम के लिए शानदार 92 रनों की पारी तो खेली, लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Open in app