IPL: 'प्यार का पंचनामा' की एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत के लिए लिखा शानदार मैसेज, मिला कुछ ऐसा जवाब

दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर एक पर बरकरार हैं।

By सुमित राय | Published: May 15, 2018 6:03 PM

Open in App

दिल्ली डेयरडेविल्स के  ऋषभ पंत शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर एक पर बरकरार हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ऋषभ लंबे समय से ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा जमाए हुए हैं।

ऋषभ की शानदार बल्लेबाजी की बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। इस बीच 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। इसके बाद ऋषभ ने इसका जवाब दिया। उन्होंने एक्ट्रेस के ट्वीट पर स्माइली इमोजी के साथ 'थैंक्यू' लिखा।

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ ऋषभ पंत ने नाबाद 128 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद नुसरत भरूचा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, '63 गेंद पर 128 रन, ऋषभ पंत... शानदार खेल। देखकर मजा आ गया। सिर्फ उनकी इनिंग देखने के लिए मैंने हाइलाइट्स फिर से देखा।'

दिल्ली की टीम भले ही प्लेऑफ के दौर से बाहर हो गई है, लेकिन ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी से सभी का ध्यान आकर्षित किया है। पंत ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक खेले 12 मैचों में 52.9 की औसत और 179.62 की स्ट्राइक रेट से 582 रन बनाए हैं। पंत अब तक 1 शतक और 4 अर्धशतक जमा चुके हैं। अपनी 12 पारियों में पंत ने इस आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा 61 छक्के और 31 चौके भी लगाए हैं।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)ऋषभ पंतनुसरत भरूचाडेल्ही डेयरडेविल्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या