इंदौर में आईपीएल सट्टा गिरोह का खुलासा, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 28, 2019 7:03 PM

Open in App

इंदौर, 28 मार्च। पुलिस की अपराध शाखा ने आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के मैचों पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए मध्य प्रदेश के इंदौर से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जो 23 मार्च से शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के मैचों के लिए सट्टा लगा रहे थे।

पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) अवधेश कुमार गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं को बताया कि चिकित्सक नगर मेन रोड पर खड़ी कार की बुधवार रात मुखबिर की सूचना पर तलाशी ली गयी, तो उसमें पांच लोग आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए मिले। इनमें से दो आरोपी रतलाम के मूल निवासी हैं, जबकि तीन अन्य इंदौर के ही रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 20 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और कैलकुलेटर के साथ दो रजिस्टर और सात कॉपियां भी मिलीं। इनमें सट्टे की बुकिंग से जुड़े करीब 100 लोगों के नाम और लाखों रुपये के सट्टे का हिसाब-किताब कोड वर्ड में दर्ज है।

गोस्वामी ने बताया कि आरोपी शहर में किराये के एक मकान में आईपीएल मैचों के सट्टे का गिरोह चला रहे थे। इस गिरोह के तार मुंबई और मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले समेत कई स्थानों से जुड़े हैं। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। भाषा हर्ष रंजन पंत पंत

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)इंदौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या