IPL 13 के बीच आई चौंकाने वाली खबर, UAE से गायब हुई मिशेल मार्श की स्कैन रिपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो चुके हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 29, 2020 05:48 PM2020-09-29T17:48:18+5:302020-09-29T22:26:02+5:30

Indian Premier League 2020: mitchell marsh scans report missing in uae | IPL 13 के बीच आई चौंकाने वाली खबर, UAE से गायब हुई मिशेल मार्श की स्कैन रिपोर्ट

IPL 13 के बीच आई चौंकाने वाली खबर, UAE से गायब हुई मिशेल मार्श की स्कैन रिपोर्ट

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान हुए थे चोटिल मिशेल मार्श।मार्श के स्थान पर जेसन होल्डर को शामिल कर चुका हैदराबाद।यूएई में गायब हुई स्कैन रिपोर्ट।

चोटिल होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 13 से बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर टीम में जेसन होल्डर को शामिल भी कर लिया गया है, लेकिन अब मिशेल मार्श से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

गायब हुई मिशेल मार्श की स्कैन रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशेल मार्श की स्कैन रिपोर्ट यूएई में गायब हो गई है। इसे अब तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सौंपा नहीं जा सका है।

खुद मिशेल मार्श ने किया खुलासा

मिशेल मार्श ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा "हम सच में नहीं जानते कि स्कैन रिपोर्ट के साथ यूएई में क्या हुआ। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भी यह रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली थी। तो यह एक अजीब सी स्थिति है।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर मुझे क्लीयरेंस मिला तो, उम्मीद है कि दूसरा स्कैन कराने के लिए मैं इसी सप्ताह जाऊंगा और फिर यह साफ हो जाएगा कि मैं किस हालात से गुजर रहा हूं।" मार्श अभी पर्थ के होटल में 14 दिनों के पृथकवास पर है।

आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान हुए थे चोटिल

मिशेल मार्श 21 सितंबर को सनराइजर्स के पहले मैच में आरसीबी की पारी का पाचवां ओवर फेंकने आए थे। यह 28 साल का गेंदबाज हालांकि चार ही गेंद फेंक पाया क्योंकि अपनी दूसरी गेंद पर आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के दौरान उनका दायां टखना मुड़ गया। वह इसके बाद सिर्फ दो और गेंद फेंक सके और लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए।

दूसरी बार चोट के चलते आईपीएल से बाहर

यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए। वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। सनराइजर्स की ओर से 2014-15 सत्र में खेलने वाले होल्डर पिछली बार 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे। वह हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेले थे।

Open in app