टीम इंडिया के इस क्रिकेटर का भाई हुआ किडनैप, परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट!

पत्नी के साथ आपसी झगड़ें में फंसे टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

By सुमित राय | Published: July 17, 2018 07:15 PM2018-07-17T19:15:27+5:302018-07-17T19:54:22+5:30

Indian Cricketer mohammed shami's brother kidnapped | टीम इंडिया के इस क्रिकेटर का भाई हुआ किडनैप, परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट!

Indian Cricketer mohammed shami's brother kidnapped

googleNewsNext

पत्नी के साथ आपसी झगड़ें में फंसे टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब शमी के परिवार वालों ने उनके चचेरे भाई के अपहरण की आशंका जताई है और एफआईआर दर्ज कराई है।

मोहम्मद शमी के परिवार वालों का कहना है कि उनका चचेरा भाई दो दिन से लापता है, इसके बाद उन्होंने पुलिस को नामजद तहरीर दी है। बता दें कि मोहम्मद शमी के चाचा सत्तार अहमद उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली स्थित गांव सहसपुर अलीनगर के निवासी का हैं। उनका बेटा फैज इंजीनियरिंग कॉलेज में क्लर्क है।

शमी के परिजनों के मुताबिक फैज सोमवार की रात यह कह कर निकला था कि वह कॉलेज जा रहा है। घरवाले देर रात तक उसके वापस आने का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं लौटा। फैज जब मंगलवार सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी और जान-पहचान वालों के पास फोन किया, लेकिन कहीं से भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद उसके घरवाले डिडौली कोतवाली पहुंचे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

घरवालों को शक है कि फैज का अपहरण कॉलेक प्रवंधक ने कराया है, जहां वो काम करता है। डिडौली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठेरिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों से परेशान थे। हसीन जहां ने शमी पर शादी के बाद दूसरी महिलाओं से संबंध बनाने, घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था। हसीन ने इस मामले में कोलकाता में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी और इस संबंध में कोलकाता पुलिस ने कई बार शमी और उनके घरवालों से पूछताछ भी की।

Open in app