Ind vs WI: तीन बदलाव के साथ उतरी टीम इंडिया, जानें विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में किसे मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गयाना में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 06, 2019 9:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया है।विंडीज के खिलाफ इस मैच में भारतीय टीम तीन बदलाव के साथ उतरी है।वहीं वेस्टइंडीज की टीम में भी एक बदलाव किया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गयाना में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

इस मैच में भारतीय टीम तीन बदलाव के साथ उतरी है। टीम में रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल को मौका दिया गया है। वहीं रवींद्र जडेजा और खलील अहमद की जगह पर राहुल चाहर और दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है। राहुल चाहर इस मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है। विंडीज क्रिकेट टीम ने खेरी पियरे को आराम दिया है और इनकी जगह फाबियन एलेन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। शनिवार को चार विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारत ने रविवार को दूसरा मैच डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 22 रन से जीता था।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज : कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), एविन लुईस, सुनील नरेन, किरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पावेल, सुनील नरेन, कीमो पाल, शेल्डन कॉट्रेल, ओशाने थॉमस और फाबियान एलेन।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमराहुल चाहर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या