विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को धमकी देने वाला हैदराबाद से अरेस्ट, जानें मामला

टी20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की ऑनलाइन धमकियां मिल रही थीं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 10, 2021 5:49 PM

Open in App

हैदराबादः भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के परिवार और नौ महीने की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद में गिरफ्तार हुआ है। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में मैच हारने के बाद रेप की धमकी दी थी। 

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम की पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने कहा कि 23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को मुंबई लाया जा रहा है।

आरोपी आईआईटी ग्रेजुएट है और फिलहाल बेरोजगार है। उन्होंने कोहली की 9 महीने की बेटी के लिए बलात्कार की धमकी पोस्ट की थी, जब कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज शमी को सपोर्ट किया था। 

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ उस मैच को 10 विकेट से गंवा दिया था, जिसमें शमी ने 40 रन से अधिक रन दिया था। ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कथित बलात्कार की धमकियों के स्क्रीनशॉट साझा किए जाने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया था। 

विराट कोहली के परिवार को धमकियां मिलने की मीडिया रपटों का स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने मंगलवार को यहां की पुलिस को नोटिस भेजा था। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस उपायुक्त (साइबर) को नोटिस भेजा है । दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नोटिस प्राप्त हो गया है। उन्होंने कहा पुलिस पहले ही मामले का संज्ञान ले चुकी है और इसकी जांच हो रही है।

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपविराट कोहलीहैदराबाद
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या