हार्दिक पंड्या ने इस मॉडल-एक्ट्रेस के साथ रिलेशन पर लगाई मुहर, इंस्टाग्राम पर हाथ थामे शेयर की फोटो

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिससे उनके रिलेशन पर मुहर लग गई है।

By सुमित राय | Published: January 1, 2020 11:21 AM2020-01-01T11:21:30+5:302020-01-01T11:21:30+5:30

Indian all rounder Hardik Pandya makes his relationship with Natasa Stankovic official on new year, share romantic picture on Instagram | हार्दिक पंड्या ने इस मॉडल-एक्ट्रेस के साथ रिलेशन पर लगाई मुहर, इंस्टाग्राम पर हाथ थामे शेयर की फोटो

हार्दिक पंड्या इन दिनों नताशा स्टैनकोविक को डेट कर रहे हैं।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक इन दिनों एक्ट्रेस और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक को डेट कर रहे हैं।हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ फोटो शेयर कर रिलेशन पर मुहर लगा दी है।हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और इन दिनों एक्ट्रेस और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक को डेट कर रहे हैं। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिससे दोनों के रिलेशन पर मुहर लग गई है।

हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए नए साल की बधाई दी है, जिसमें वह नताशा स्टैनकोविक का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा को लेकर चल रही अफवाहों पर लगभग ब्रेक लग गया है और दोनों के रिलेशन की खबर पक्की हो गई है।

नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए हार्दिक के कैप्शन में लिखा, 'मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत'। इसके साथ ही हार्दिक ने दिल का इमोजी भी बनाया है।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक ने लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे  हैं और दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवा दिया है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक इससे पहले भी कई बार साथ दिख चुके हैं, लेकिन यह पहला मौका है, जब हार्दिक खुल्लमखुल्ला हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नताशा स्टैनकोविक ने हार्दिक पंड्या के जन्मदिन के मौके पर फोटो शेयर कते हुए इंस्टाग्राम पर बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड...सबसे मजबूत और खूबसूरत इंसान...ये साल आपके लिए रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी अच्छी चीजें हुई और कुछ बुरी भी हुई, लेकिन उसने आपको मजबूत बनाया है। आप हम सभी के लिए एक इस्पिरेशन की तरह है। आपने अपनों के लिए जो भी किया है, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है।'

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पीठ का ऑपरेशन कराया था और फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या को पिछले साल एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

वहीं नताशा स्तांकोविक हाल ही में नच बलिए में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थी और शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था। नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा... में नजर आई थीं।

Open in app