IND vs WI: क्रिकेट से पहले टेबल टेनिस में आमने-सामने हुए भारत-वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी, जानें क्या रहा नतीजा

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज तीसरे वनडे से पहले टेबल टेनिस मैच में आमने-सामने हुए, जानिए क्या रहा नतीजा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 22, 2019 10:26 AM2019-12-22T10:26:37+5:302019-12-22T10:26:37+5:30

India vs West Indies: Shivam Dube Takes On Jason Holder In Table Tennis ahead of 3rd ODI | IND vs WI: क्रिकेट से पहले टेबल टेनिस में आमने-सामने हुए भारत-वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी, जानें क्या रहा नतीजा

तीसरे वनडे से पहले टेबल टेनिस में हुआ भारत-वेस्टइंडीज का मुकाबला

googleNewsNext
Highlightsभारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे रविवार को कटक में खेला जाएगाइस मैच से पहले टेबल टेनिस मुकाबले में आमने-सामने हुए भारत-वेस्टइंडीज के दो क्रिकेटर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को कटक के बारामती स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच से पहले भारत और वेस्टइंडीज के दो क्रिकेटर क्रिकेट के बजाय एक अन्य खेल में आमने-सामने हुए। 

इस मैच से पहले भारत के शिवम दुबे और वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर एक दूसरे के खिलाफ टेबल टेनिस खेलते नजर आए। इस टेबल टेनिस मैच में दोनों ही खिलाड़ी एकदूसरे के खिलाफ कुछ अंक बटोरते नजर आए। 

इस दौरान श्रेयस अय्यर बगल में बैठकर इन दोनों का मैच देख रहे थे। तो वहीं होल्डर के भी कुछ साथी खिलाड़ी वहां मौजूद थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शिवम दुबे और जेसन होल्डर के टेबल टेनिस खेलने का वीडियो शेयर किया है। 

The game seemed pretty even between the two players with both of them scoring a couple of points off each other. Dube’s teammate Shreyas Iyer was seen sitting as a spectator while Holder was also accompanied with other members of his team who were watching the match

तीसरे वनडे में दोनों टीमें की नजरें जीत पर

रविवार को भारत और वेस्टइंडीज की टीमें तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में आमने-सामने होंगी। अब तक दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं।

भारत ने चेन्नई में खेला गया पहला मैच 8 विकेट से गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में मेहमान टीम को 107 रन से जोरदार शिकस्त दी थी। रोहित शर्मा भारत की इस जीत के हीरो रहे थए और उन्होंने 138 गेंदों में 17 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 159 रन की जोरदार पारी खेली थी।

अपनी इस पारी से रोहित शर्मा ने अपना 28वां वनडे शतक जड़ते हुए इस साल का अपना सातवां शतक लगाया था। उन्होंने 102 रन की शतकीय पारी खेलने वाले केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 227 रन की साझेदारी की थी। इन दोनों की दमदार बैटिंग की मदद से भारत ने पहले बैटिंग का न्यौता मिलने के बाद 387/5 का विशाल स्कोर बनाया था।

इसके जवाब में भारतीय टीम 43.3 ओवरों में 280 रन पर सिमट गई थी। भारत के लिए कुलदीप यादव ने हैट-ट्रिक ली थी, जबकि मोहम्मद शमी ने तीन और रवींद्र जडेजा ने दो विकेट झटके थे। 

Open in app