IND Vs WI: BCCI ने दूसरे वनडे के लिए संभावित 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की, इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिला मौका

माना जा रहा है कि पहले मैच में बाहर रहे चाइनामैन कुलदीप यादव को खलील अहमद की जगह दूसरे वनडे में उतारा जा सकता है।

By विनीत कुमार | Published: October 23, 2018 4:09 PM

Open in App

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले वाले दूसरे वनडे के लिए भी भारत के संभावित 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने गुवाहाटी में खेले गये पहले मैच के लिए भी संभावित टीम की घोषणा कर दी थी। 

खास बात ये हैं कि दोनों ही घोषित संभावित टीम में कोई बदलाव नहीं है। इसका मतलब ये हुआ कि मनीष पाण्डेय को एक बार फिर इंतजार करना होगा। मनीष एशिया कप-2018 में भी टीम का हिस्सा थे हालांकि उन्हें केवल एक मैच अफगानिस्तान के खिलाफ मौका मिला था। इस मैच में वे 8 रन बना सके थे। दूसरी ओर केएल राहुल भी इस घोषित संभावित 12 सदस्यीय टीम में नहीं है। वैसे इन सबके बीच माना जा रहा है कि पहले मैच में बाहर रहे चाइनामैन कुलदीप यादव को खलील अहमद की जगह उतारा जा सकता है।  

भारत के लिए 13 वनडे खेलने वाले राहुल एशिया कप में अफगानिस्तान खिलाफ आखिरी बार वनडे मैच खेले थे। उन्होंने इस मैच में 60 अहम रन बनाए। हालांकि, उन्हें इंग्लैंड दौर पर दो वनडे मैचों और टेस्ट सीरीज में भी मौका मिला था लेकिन पांचवा और आखिर टेस्ट छोड़ दें तो वह कोई खास प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे थे। इसके बाद राहुल को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी मौका मिला लेकिन इन मैचों में भी वह कुछ खास नहीं कर सके थे।

राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में खाता भी नहीं खोल सके थे जबकि हैदराबाद में खेले गये दूसरे टेस्ट में उन्हें पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में नाबाद 33 रन बनाए।

भारत संभावित टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, उमेश यादव।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहलीमनीष पाण्डेकेएल राहुलकुलदीप यादवरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या