IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट- विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़

India vs West Indies: कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी के दम पर भारत ने पहले टी-20 मैच में वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 7, 2019 02:52 PM2019-12-07T14:52:03+5:302019-12-07T14:56:08+5:30

India vs West Indies: Amitabh Bachchan congratulate virat kohli | IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट- विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़

IND vs WI: 'नोटबुक सेलीब्रेशन' पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट- विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 94 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली की इस पारी के दम टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से मात दी। इस दौरान कैसरिक विलियम्स की गेंद पर छक्का लगाने के बाद कोहली ने 'नोटबुक सेलीब्रेशन' किया।

कोहली की इस पारी को देख बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए। उन्होंने बम्बइया स्टाइल में ट्वीट करते हुए लिखा, "यार कितनी बार बोला मई तेरे को... कि Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख... WI का चेहरा देख; कितना मारा उसको, कितना मारा!!"

कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी के दम पर भारत ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। 

भारत की इस जीत में कोहली के अलावा लोकेश राहुल ने भी 62 रनों का योगदान दिया। कोहली का यह टी-20 में सर्वोच्च स्कोर भी है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। यह भारत द्वारा टी20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

Open in app