Ind vs WI, 1st ODI: कितने बजे और किस चैनल पर देख पाएंगे भारत-विंडीज पहला वनडे, जानें पूरी डिटेल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है और सीरीज का पहला मैच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: August 8, 2019 11:51 AM2019-08-08T11:51:01+5:302019-08-08T12:18:27+5:30

India vs West Indies, 1st ODI: When And Where To Watch Live Telecast, Live Streaming | Ind vs WI, 1st ODI: कितने बजे और किस चैनल पर देख पाएंगे भारत-विंडीज पहला वनडे, जानें पूरी डिटेल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच का लाइव प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जाएगा।

googleNewsNext
Highlightsटी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब वनडे सीरीज के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच गुरुवार को गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से होगी।

टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब वनडे सीरीज के लिए तैयार है। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इससे पहले भारत ने टी20 सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच दक्षिण अमेरिका के गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में गुरुवार यानि 8 अगस्त को भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

किस चैनल पर होगा भारत-वेस्टइंडीज के बीच मैच का प्रसारण?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले पहले मैच का लाइव प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जाएगा। मैच का प्रसारण अंग्रेजी में सोनी टेन 1 एसडी और एचडी पर किया जाएगा, वहीं मैच का प्रसारण हिंदी में सोनी टेन 3 एसडी और एचडी चैनल पर किया जाएगा।

मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत-वेस्टइंडीज के बीच मैच का प्रसारण?

भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के सारे मैच ऑनलाइन सोनी लिव (SonyLIV) ऐप पर देख सकते हैं। इसके लिए आपके मोबाइल में सोनी का ऐप्लीकेशन होना जरूरी है। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स आप lokmatnews.in पर पढ़ सकते हैं।

भारत vs वेस्टइंडीज: वनडे रिकॉर्ड

भारत और वेस्टइंडीज की टीमें वनडे इंटरनेशनल मैचों में 127 बार आमने-सामने आ चुकी है। विंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने 60 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि 62 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच दो मैच टाई हुआ है और तीन मैचों का रिजल्ट नहीं निकला है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

भारत :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, केदार जाधव, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, एविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फाबियान एलेन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉट्रेल, ओशाने थॉमस और केमार रोच।

Open in app