Video: 77 सेकेंड में देखें भारत ने पहले टी-20 में साउथ अफ्रीका को कैसे दी मात, देखें पूरी रिपोर्ट

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें  तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के जीत की पूरी जानकारी दे रहे हैं।

By सुमित राय | Published: February 19, 2018 4:56 PM

Open in App

टीम इंडिया ने शिखर धवन (72) की बेहतरीन पारी और फिर भुवनेश्वर कुमार (5/24) की दमदार गेंदबाजी न्यू वांडर्रस स्टेडियम में रविवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका को 28 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

इस जीत के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें  तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के जीत की पूरी जानकारी दे रहे हैं। इसके लिए भुवनेश्वर कुमार को मैच की पूरी जानकारी देने के लिए 90 सेकेंड का समय दिया जाता है। हालांकि भूवी ने टीम इंडिया के जीत की पूरी कहानी सिर्फ 77 सेकेंड में ही बता दी।

आप भी देखें भुवनेश्वर का वीडियो

बता दें कि पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीकी कप्तान जेपी डुमिनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की ताबड़तोड़ 72 रनों की पारी की बदौलत भारत ने पांच विकेट खोकर 203 रन बनाए। यह टी-20 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी ने टीम इंडिया को जीत दिला दी। भुवनेश्वर ने 4 ओवर में केवल 24 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाभुवनेश्वर कुमारबीसीसीआईभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या