IND vs SA: इशांत शर्मा के काम आई विराट कोहली की सलाह, इस तरह झटक लिया विकेट, देखें VIDEO

India vs South Africa, 1st Test: मैच के तीसरे दिन इशांत शर्मा को कप्तान विराट कोहली, इशांत को कुछ समझाते नजर आए। इसके बाद फील्डिंग को कुछ सेट किया गया और इशांत ने ऑफ स्टंप पर बॉल डाली।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 4, 2019 01:21 PM2019-10-04T13:21:57+5:302019-10-04T13:22:25+5:30

India vs South Africa, 1st Test: WATCH: How Ishant & Virat plotted Bavuma's dismissal | IND vs SA: इशांत शर्मा के काम आई विराट कोहली की सलाह, इस तरह झटक लिया विकेट, देखें VIDEO

IND vs SA: इशांत शर्मा के काम आई विराट कोहली की सलाह, इस तरह झटक लिया विकेट, देखें VIDEO

googleNewsNext

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में जारी पहले टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को कप्तान विराट कोहली की सलाह काम आई, जिसने उन्हें इस टेस्ट सीरीज का अपना पहला विकेट दिलाया।

मैच के तीसरे दिन इशांत शर्मा को कप्तान विराट कोहली, इशांत को कुछ समझाते नजर आए। इसके बाद फील्डिंग को कुछ सेट किया गया और इशांत ने ऑफ स्टंप पर बॉल डाली। ये गेंद सीधे टेम्बा बावुमा को छकाती हुई उनके पैड से टकरा गई। टीम ने पगबाधा आउट की अपील की और फैसला भारत के पक्ष में गया। ये वाकया साउथ अफ्रीका की पहली पारी के 26.1 ओवर का है।

दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच तक पहली पारी में चार विकेट पर 153 रन बना लिए। भारत ने गुरुवार को पहली पारी सात विकेट पर 502 रन पर घोषित की थी। सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर 76 रन और कप्तान फाफ डु प्लेसिस 48 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत से 349 रन से पीछे है। मेहमान टीम ने दिन के पहले सत्र में टेम्बा बावुमा का विकेट गंवाया।

Open in app