Ind Vs SA: पहले टी-20 में जीत के बाद टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जश्न, कोहली-रैना ने शेयर की फोटो

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 28 रनों से जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मिलकर डिनर किया और जीन का जश्न मनाया।

By सुमित राय | Published: February 19, 2018 12:44 PM

Open in App

टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में जीत का सिलसिला टी-20 सीरीज में भी जारी रखा है। भारतीय टीम ने न्यू वांडर्स पार्क में खेले गए तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 28 रनों से हरा दिया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मिलकर डिनर किया और जीन का जश्न मनाया।

डिनर की फोटो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सुरेश रैना ने शेयर की। फोटो में महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल दिख रहे हैं। कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ डिनर'। वहीं सुरेश रैना ने लिखा 'जीत का आनंद लेने का सही तरीका, साथियों के साथ डिनर'।

बता दें कि पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीकी कप्तान जेपी डुमिनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की ताबड़तोड़ 72 रनों की पारी की बदौलत भारत ने पांच विकेट खोकर 203 रन बनाए। यह टी-20 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी ने टीम इंडिया को जीत दिला दी। भुवनेश्वर ने 4 ओवर में केवल 24 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया।

 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत का श्रेय टीम की बल्लेबाजी और भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी को दिया। उन्होंने कहा कि हम काफी समय से टी-20 प्रारूप में इस प्रकार के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे थे। यह हमारे सबसे संतुलित प्रदर्शन में से एक है।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाविराट कोहलीसुरेश रैनाशिखर धवनभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या