India vs South Africa, 1st T20I: बारिश ने किया फैंस को निराश, बगैर टॉस के ही मैच हुआ रद्द

भारतीय टीम भले ही कुल टी20 रिकॉर्ड में दक्षिण अफ्रीका से आगे हो लेकिन वह अब तक अपने घर में दक्षिण अफ्रीका को मात नहीं दे पाया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 15, 2019 8:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देधर्मशाला में खेला जाना था 3 टी20 सीरीज का पहला मैच।लगातार बारिश के चलते टॉस तक ना हो सका।मैदान पर मौजूद रहे भारी संख्या में फैंस।

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 15 सितंबर को धर्मशाला में पहला टी20 मुकाबला बारिश के चलते रद्द कर दिया गया। यहां लगातार बारिश होती गई और टॉस तक ना हो सका।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत का मनोबल काफी ऊंचा है, साथ ही घर का अनुभव उसे काफी मदद देगा। भारतीय टीम भले ही कुल टी20 रिकॉर्ड में दक्षिण अफ्रीका से आगे हो लेकिन वह अब तक अपने घर में दक्षिण अफ्रीका को मात नहीं दे पाया है। भारत को घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तीन टी20 मैचों में से दो में शिकस्त मिली है, जबकि एक मैच बारिश में धुल गया था। 

दोपहर को ही तेज बारिश शुरू हो गई लेकिन शाम पांच बजकर 30 मिनट तक इसमें कुछ कमी आई जिससे मैच होने की उम्मीद बंधी। एचपीसीए स्टेडियम में मैदानकर्मी मैच शुरू कराने के लिए प्रयास कर रहे थे, लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई, जिसके कारण आधिकारिक मुकाबले के लिए कम से कम पांच ओवर का मैच भी संभव नहीं हो पाया। स्टेडियम हालांकि इस मुकाबले के लिए खचाखच भरा हुआ था और इस मैच के रद्द होने से निश्चित तौर पर दर्शक निराश हुए। 

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकादक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमभारत का दक्षिण अफ्रीका दौराभारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहलीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या