IND vs SA, 1st ODI: पहले वनडे पर मंडराया बारिश का खतरा, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम

India vs South Africa 1st ODI Weather Forecast: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा, जानिए कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 11, 2020 01:05 PM2020-03-11T13:05:24+5:302020-03-11T15:34:58+5:30

India vs South Africa 1st ODI, Dharamsala Weather Forecast, Rain Prediction | IND vs SA, 1st ODI: पहले वनडे पर मंडराया बारिश का खतरा, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे की जंग: कोहली और डि कॉक की टीमें से कौन मारेगा बाजी? (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsभारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैच 12, 15 और 18 मार्च को होंगेभारतीय टीम ने धर्मशाला में अब तक अपने 50 फीसदी मैच जीते हैं

भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए तैयार है। सीरीज का पहला मैच गुरुवार (12 मार्च) को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कमान विराट कोहली के हाथों में है तो वहीं दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी क्विंटन डि कॉक कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज जीतन के बाद वनडे सीरीज 0-3 से और टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवाने के बाद टीम इंडिया की नजरें इस सीरीज से एक नई शुरुआत करने पर होगी।  

कोहली और उनकी टीम के खिलाड़ियों की नजरें 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले खेली जाने वाली आखिरी सीरीज जीतने पर होंगी।

भारत vs दक्षिण अफ्रीका, पहले वनडे के दौरान कैसा रहेगा मौसम?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले पहले मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। गुरुवार को मैच के दिन धर्मशाला में पूरे दिन बादल छाए रहने और बारिश के आसार हैं। 

यहां पूरे दिन हवाएं चलने से मौसम ठंडा रहेगा और अधिकतम तापमान 12 और न्यूनतम 8 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम में नमी होने के कारण मैच के दौरान परिस्थितियों तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल होंगी। 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के तीनों मैच डे-नाइट होंगे और भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बज से शुरू होंगे।

कैसा रहा है टीम इंडिया का धर्मशाला में रिकॉर्ड

भारत ने अब तक धर्मशाल में अपने 50 फीसदी मैच जीते हैं। टीम इंडिया ने धर्मशाल में अब तक खेले अपने 4 वनडे मैचों में से दो में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है।

Open in app