भारत के खिलाफ मैच से दो घंटे पहले पार्टी कर रहे थे पाक क्रिकेटर्स, वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने किया ट्रोल!

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में भारत के खिलाफ 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

By सुमित राय | Published: June 17, 2019 1:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम से 89 रनों से हरा दिया।भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी टीम हर विभाग में फेल हुई।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी मैच से पहले पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में भारत के खिलाफ 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस बड़ी हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो मैच के पहले का बताया जा रहा है और इसमें वो मैच से पहले पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक नजर आ रहे हैं और उनके साथ भारतीय टेनिस खिलाड़ी व उनकी पत्नी सानिया मिर्जा भी दिख रही है। ट्विटर पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान के क्रिकेटर्स किसी रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे हैं, जिसे भारत के खिलाफ मैच के दो-तीन घंटे पहले का बताया जा रहा है।

भारत के खिलाफ मैच में शोएब मलिक बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों ने इस पार्टी को उनके प्रदर्शन से जोड़ दिया और शोएब मलिक पर मैच को गंभीरता से ना लेने का आरोप लगाने लगे।

सानिया मिर्जा ने खुद इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया है और इस पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को जवाब दिया है। वहीं सानिया मिर्जा ने खुद इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- 'यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है. यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था। मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने-पीने की आजादी है।' साथ ही उन्होंने अगली बार अच्छा कंटेट देने की नसीहत भी दी है।

बता दें कि कई लोग इस वीडियो को काफी पुराना बता रहे हैं और कह रहे हैं कि इसका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। भारत से मिले 336 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की और एक विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए थे। लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने 129 के स्कोर तक अपने पांच विकेट गंवा दिए। तीसरी बार बारिश के कारण खेले रोके जाने तक पाकिस्तान ने 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए थे। इसके बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तब पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रन बनाने का लक्ष्य मिला, लेकिन पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमशोएब मलिकसानिया मिर्ज़ाभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या