IND vs NZ: पृथ्वी शॉ की चोट पर कोच शास्त्री ने दिया अपडेट, जानिए क्या दूसरे टेस्ट में खेलेगा ये युवा ओपनर

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ के गुरुवार को पैर में सूजन की वज हे से ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लेने पर उनके दूसरे टेस्ट में खेलने पर संशय के बादल मंडराने लगे थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 28, 2020 11:51 AM

Open in App
ठळक मुद्देपहले टेस्ट में पृथ्वी शॉ रहे थे फ्लॉप, दोनों पारियों में बनाए थे 16 और 14 के स्कोरशॉ की पैर की सूजन ने बढ़ाई थी दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की टेंशन

टीम इंडिया के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ पैर की चोट से उबर गए हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे और आखिरी टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ये जानकारी दी है। 

शॉ बाएं पैर में सूजन की वजह से गुरुवार को ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले पाए थे, इससे दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंताएं बढ़ गई थीं।

कोच शास्त्री ने बताया पृथ्वी शॉ की फिटनेस का हाल

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर ये है कि शॉ शुक्रवार को नेट्स में लौट आए और उन्होंने कोच रवि शास्त्री की निगरानी में एक कड़े प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और उन्हें कप्तान विराट कोहली से भी महत्वपूर्ण टिप्स मिले।

इस रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर जारी अटकलों पर अपडेट देते हुए रवि शास्त्री ने कहा, 'पृथ्वी खेलने के लिए तैयार हैं।'

पृथ्वी शॉ वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट की दोनों पारियों में ही सस्ते में आउट हो गए थे।

शॉ को पहली पारी में टिम साउदी ने 16 रन के निजी स्कोर पर एक बेहतरीन गेंद पर आउट किया था, जबकि दूसरी पारी में उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने अपनी एक शॉर्ट गेंद पर 14 के स्कोर पर पविलियन लौटा दिया था।

वेलिंगटन टेस्ट में जहां शॉ दोनों पारियों में नाकाम रहे थे तो वहीं उनके साथी ओपनर मयंक अग्रवाल ने दोनों पारियों में 35 और 59 के स्कोर के साथ प्रभावित किया था। ऐसे में शॉ के ऊपर दूसरे टेस्ट में अपनी जगह एक और युवा बल्लेबाज और उनके साथ अंडर-19 टीम में खेल चुके शुभमन गिल के हाथों गंवाने का खतरा भी है। 

टॅग्स :पृथ्वी शॉरवि शास्त्रीभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या