शॉपिंग मॉल पहुंचे रोहित शर्मा, सताने लगी वाइफ रितिका की याद

India vs New Zealand, 5th ODI: टीम इंडिया ने 3 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम वनडे मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 6-10 फरवरी के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 2, 2019 06:47 PM2019-02-02T18:47:10+5:302019-02-02T18:54:09+5:30

India vs New Zealand, 5th ODI: Rohit Sharma says, Supermarket shopping without the wife is a disaster | शॉपिंग मॉल पहुंचे रोहित शर्मा, सताने लगी वाइफ रितिका की याद

Photo Courtesy: Twitter

googleNewsNext

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में 3 फरवरी को पांचवां वनडे मैच खेलना है। पहले तीन मैच जीत सीरीज कब्जाने के बाद विराट कोहली को आराम दे दिया गया। उनकी गैर-मौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। मैच से पहले रोहित न्यूजीलैंड में एक सुपर मार्केट में पहुंचे। यहां उन्होंने शॉपिंग की, तो पत्नी रीतिका की याद सताने लगी। रोहित हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी रितिका इन दिनों भारत में ही है।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- "पत्नी के बगैर सुपर मार्केट में शॉपिंग त्रासदी के समान है।"

बता दें कि टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। माही तीसरे और चौथे वनडे में हैमस्ट्रिंग के चलते नहीं खेल सके थे। वहीं न्यूजीलैंड की टीम में मार्टिन गप्टिल चोटिल होने के चलते नहीं खेलेंगे।

बता दें कि टीम इंडिया ने 3 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम वनडे मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 6-10 फरवरी के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। भारत वनडे सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुका है। ऐसे में वह अब टी20 सीरीज पर भी अपना कब्जा जमाना चाहेगा।

Open in app