Ind Vs Eng: टेस्ट मैच से पहले अनुष्का शर्मा के साथ बर्मिंघम में शॉपिंग करते नजर आये कोहली!

इंग्लैंड बर्मिंघम में बुधवार को अपना 1000वां टेस्ट खेलने उतरेगा। इंग्लैंड ने अब तक 999 टेस्ट खेले हैं और 357 में जीत हासिल की है।

By विनीत कुमार | Published: July 31, 2018 7:44 PM

Open in App

बर्मिंघम, 31 जुलाई: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत बर्मिंघम में 1 अगस्त से हो रही है। इससे पहले हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। कोहली और अनुष्का इस तस्वीर में किसी शॉपिंग कॉम्पलेक्स में नजर आ रहे हैं। स्थानीय फैंस ने इस तस्वीर को सोशल मीडियो पर शेयर किया है।

कोहली इस तस्वीर में शॉर्ट्स और नीले रंग की हूडी पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि ये बर्मिंघम का है और पहले टेस्ट मैच से ठीक पहले मंगलवार का है।

बता दें कि इस सीरीज में कप्तान कोहली से काफी उम्मीदें हैं। वह इंग्लैंड के पिछले दौरे में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। तब टीम इंडिया महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इंग्लैंड पहुंची थी और टेस्ट सीरीज में उसे 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। कोहली ने उस दौरे में पांच मैचों में 13.40 की औसत से केवल 134 रन बनाये थे। चार साल पहले के उस सीरीज में दो ऐसे भी मौके थे तब कोहली अपना खाता तक खोलने में नाकाम रहे थे।

इंग्लैंड बर्मिंघम में बुधवार को अपना 1000वां टेस्ट खेलने उतरेगा। इंग्लैंड ने अब तक 999 टेस्ट खेले हैं और 357 में जीत हासिल की है। वहीं, 297 में उसे हार मिली है जबकि 345 मैच ड्रॉ रहे हैं।  इस टेस्ट सीरीज में कोहली की हालांकि नजरें एक बड़े रिकॉर्ड पर होंगी। उनके पास भारत के महान कप्तानों में से एक सौरव गांगुली का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा। कोहली ने अब तक 21 टेस्ट मैच जीते हैं और इंग्लैंड सीरीज में एक भी टेस्ट जीतते हुए वह सौरव गांगुली का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। 

सौरव गांगुली की कप्तानी में भी भारत ने 21 टेस्ट मैच जीते हैं। इस मामले में धोनी पहले नंबर पर हैं और अपनी कप्तानी में 27 टेस्ट जीतकर वह भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडविराट कोहलीअनुष्का शर्मामहेंद्र सिंह धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या