IND vs AUS: धोनी ने बीच मैदान पहुंचे फैन से की 'लुका-छिपी', मजेदार अंदाज में लगवाई दौड़, वीडियो वायरल

MS Dhoni: एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में पहुंचे एक फैन को मजेदार अंदाज में दौड़ लगवाई, देखें वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 6, 2019 12:07 PM2019-03-06T12:07:03+5:302019-03-06T12:07:03+5:30

India vs Australia: MS Dhoni plays hide-and-seek with fan during 1st odi in Nagpur, Video goes viral | IND vs AUS: धोनी ने बीच मैदान पहुंचे फैन से की 'लुका-छिपी', मजेदार अंदाज में लगवाई दौड़, वीडियो वायरल

एमएस धोनी ने बीच मैदान फैन से की मजेदार 'लुका-छिपी'

googleNewsNext

एमएस धोनी किसी मैच में खेलें और चर्चा का विषय न बनें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर के विदर्भ क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे के दौरान भले ही धोनी बैटिंग में फ्लॉप रहे और डक पर आउठ हो गए लेकिन फिर भी एक फैन के साथ की गई लुका-छिपी ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। 

धोनी का फैन के साथ दिखा मजेदार अंदाज 

भारत ने दूसरे वनडे में पहले बैटिंग करते हुए 250 रन बनाए और इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग शुरू होते ही एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए  मैदान में धोनी से मिलने पहुंच गया। वैसे फैंस के मैदान में धोनी से मिलने पहुंचने की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन इस बार धोनी ने कुछ ऐसा किया कि उनके सभी फैंस हैरान रह गए। 


भारतीय टीम जैसे ही गेंदबाजी के लिए उतरी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ धोनी से मिलने मैदान में पहुंच गया। धोनी ने जैसे ही फैन को अपनी ओर आता देखा, उसके साथ मजेदार अंदाज में लुका-छिपी खेलने लगे। 

इस दौरान धोनी एक बार रोहित के पीछे छिपे और फिर साथी खिलाड़ियों के आगे-पीछे भागते हुए फैन को छकाते रहे। आखिरकार धोनी विकेट के पास जाकर खड़े हो गए और फैन ने उनके पैर छुए और बदले में माही ने उसे लगा लिया। इसके बाद  के सुरक्षाकर्मियों उस फैन को मैदान के बाहर ले गए।

धोनी के इस अंदाज से एक बार फिर उनकी लोकप्रियता साबित हुई, लेकिन पहली बार उनके इस मजाकिया अंदाज की जमकर चर्चा हो रही है और इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।




भारत ने इस मैच में विराट कोहली के 40वें शतक की मदद से 50 ओवर में 250 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवर में 242 रन पर सिमट गई। भारत ने इस जीत के साथ ही पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। 

Open in app