IND vs AUS: चौथे वनडे से बाहर हो सकते हैं ये तीन स्टार खिलाड़ी, जानिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

India predicted playing XI: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में मोहाली में उतरेगी, इस मैच के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं तीन बदलाव

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 9, 2019 05:53 PM2019-03-09T17:53:34+5:302019-03-10T13:49:26+5:30

India vs Australia: India predicted playing XI for 4th ODI | IND vs AUS: चौथे वनडे से बाहर हो सकते हैं ये तीन स्टार खिलाड़ी, जानिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में मोहाली में उतरेगी (AFP)

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के हाथों रांची में शुक्रवार को खेले गए तीसरे वनडे के दौरान टीम इंडिया को 32 रन से शिकस्त मिली। इस हार से उबरकर अब टीम इंडिया की नजरें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार (10 मार्च) को मोहाली में खेले जाने वाले चौथे वनडे में जीत हासिल करते हुए सीरीज जीतने पर होंगी। भारत को तीसरे वनडे में विराट कोहली के 41वें शतक के बावजूद 32 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में 314 रन के लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया 48.2 ओवर में 281 रन पर ही सिमट गई थी।

भारतीय टीम अभी पांच मैचों की इस सीरीज में 2-1 से आगे है, ऐसे में एक और जीत का मतलब होगा सीरीज पर टीम इंडिया का कब्जा। अगर टीम इंडिया इस मैच में जीती तो ये उसकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 50वीं वनडे जीत होगी। 

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं ये तीन बदलाव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जाने वाले चौथे वनडे में टीम इंडिया में कई बदलाव हो सकते हैं। एमएस धोनी को बाकी बचे दो मैचों के लिए आराम दिया गया है, तो उनकी जगह ऋषभ पंत का खेलना लगभग तय है। 

इसके अलावा इस मैच में केएल राहुल का भी खेलना तय माना जा रहा है। राहुल को आउट ऑफ फॉर्म चल रहे ओपनर शिखर धवन या अंबाती रायुडू में से किसी एक की जगह उतारा जा सकता है। 

इसके अलावा अब तक इस सीरीज में नहीं खेले स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार को भी मौका मिल सकता है। भुवनेश्वर को मोहम्मद शमी की जगह और चहल को रवींद्र जडेजा की जगह उतारा जा सकता है। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

केएल राहुल, शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, केदार जाधव, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

Open in app