IND vs AUS, 2nd ODI: पंत की जगह इस खिलाड़ी को मौका, टीम इंडिया में हो सकते हैं कौन से बदलाव, जानिए संभावित इलेवन

India vs Australia, 2nd ODI: Predicted XI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 17, 2020 09:16 AM2020-01-17T09:16:24+5:302020-01-17T09:16:24+5:30

India vs Australia, 2nd ODI: Predicted XI for Rajkot ODI | IND vs AUS, 2nd ODI: पंत की जगह इस खिलाड़ी को मौका, टीम इंडिया में हो सकते हैं कौन से बदलाव, जानिए संभावित इलेवन

राजकोट वनडे में विराट कोहली अपनी नंबर 3 की पोजिशन पर खेल सकते हैं

googleNewsNext
Highlightsभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे राजकोट में खेला जाएगाऑस्ट्रेलिया ने मुंबई में खेले गए पहले वनडे में भारत को 10 विकेट से हराया था

भारतीय टीम जब शुक्रवार को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में उतरेगी तो उसकी नजरें जीत के साथ सीरीज को जीवंत रखने की होगी। भारत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे में 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। 

भारतीय टीम के लिए इस मैच में प्लेइंग इलेवन चुनना भी एक सिरदर्दी होगी। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पहले मैच में हेलमेट पर लगी गेंद के बाद दूसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। ऐसे में इस मैच के लिए भारतीय टीम में बदलाव होना तय है। 

साथ ही पहले वनडे में कप्तान कोहली के नंबर 4 पर बैटिंग के लिए उतरने के आइडिया के फ्लॉप होने के बाद कोहली इस मैच में फिर से अपने नंबर 3 के स्थान पर ही उतर सकते हैं।  

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होंगे कौन से बदलाव?

दूसरे वनडे से पंत के बाहर होने के बाद केएल राहुल विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा सकते हैं। पंत की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम एक अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में मनीष पांडेय या केदार जाधव में से किसी को खिला सकती है, जो पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। 

वहीं रवींद्र जडेजा की घरेलू मैदान पर गेंदबाजी की क्षमता उन्हें टीम में बरकरार रख सकती है। वहीं गेंदबाजी में कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे/केदार जाधव, रवि जडेजा, शार्दुल ठाकुर/ नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया उतारेगा कौन से 11 खिलाड़ी

वहीं मुंबई वनडे में भारत को 10 विकेट से रौंदने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम आत्मविश्वास से लबरेज है और वह इस मैच के लिए वही प्लेइंग इलेवन उतार सकती है।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:एरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, मार्नस लॉबुशेन, स्टीवन स्मिथ, एश्टन टर्नर, एलेक्स केरी, एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम जम्पा।

Open in app