Ind vs SL, 3rd T20, Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-श्रीलंका के बीच मैच का लाइव प्रसारण

India vs Srilanka 3rd T20 Online Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच शुक्रवार को पुणे में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: January 10, 2020 07:16 AM2020-01-10T07:16:46+5:302020-01-10T07:16:46+5:30

ind vs sl 3rd T20 online Live Streaming India vs Sri Lanka When And Where To Watch Live Telecast, Live Streaming on mobile and offline | Ind vs SL, 3rd T20, Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-श्रीलंका के बीच मैच का लाइव प्रसारण

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मैच पुणे में शुक्रवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

googleNewsNext
Highlightsश्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम 1-0 से आगे चल रही है।भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।भारत-श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला पुणे में शुक्रवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम, श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है और सीरीज का आखिरी मुकाबले को जीतकर वह सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी, वहीं मेहमान टीम सीरीज बराबरी पर खत्म करने के इरादे से उतरेगी। भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

कब और कहां होगा मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। मैच के लिए टॉस 6 बजकर 30 मिनट पर होगा।

कहां होगा मैच का प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स-1 पर अंग्रेजी कमेंट्री और स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी पर हिंदी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच का लाइव अपडेट lokmatnews.in पर पढ़ सकते हैं।

कैसी होगी पुणे की पिच?

पुणे की पिच स्लो है और यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा। इस मैदान पर अब तक दो टी20 मैच खेले गए हैं और दोनों ही मुकाबलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत :विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर।

श्रीलंका : लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनुष्का गुणतिलक, अविष्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, कुसल परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, इसुरु उडाना, भानुका राजपक्षे, ओशदा फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, कुसल मेंडिस, लक्षण संदाकन और कसुन राजिता।

Open in app