IND vs SL: जब हजारों फैंस एक सुर में गाने लगे 'वंदे मातरम', देखें कैसा बन गया स्टेडियम का माहौल

IND Vs SL, 1st T20I: स्टेडियम में एक साथ हजारों फैंस खड़े होकर वंदे मातरम गाने लगे, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 6, 2020 01:38 PM2020-01-06T13:38:53+5:302020-01-06T13:38:53+5:30

IND Vs SL, 1st T20I: Guwahati's Vande Mataram Moment, WATCH Unforgettable Scene | IND vs SL: जब हजारों फैंस एक सुर में गाने लगे 'वंदे मातरम', देखें कैसा बन गया स्टेडियम का माहौल

IND vs SL: जब हजारों फैंस एक सुर में गाने लगे 'वंदे मातरम', देखें कैसा बन गया स्टेडियम का माहौल

googleNewsNext

भारत-श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बारसापरा स्टेडियम में 5 जनवरी को पहला टी20 मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, लेकिन दोनों टीमें मैदान पर उतरतीं, इससे पहले ही बारिश आ गई।

बारिश काफी देर तक जारी रही और जब रुकी तो मैदान खेलने लायक नहीं था, जिस कारण अंपायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। सीरीज का अगला मैच मंगलवार को इंदौर में खेला जाएगा।

वर्षा ने भले ही सभी को निराश किया, लेकिन स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का उत्साह कम ना हुआ। स्टेडियम में एक साथ हजारों फैंस खड़े होकर वंदे मातरम गाने लगे, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

चोटिल होने के कारण पिछले कुछ महीनों से बाहर चल रहे बुमराह को भारत ने अंतिम एकादश में रखा था। इस तेज गेंदबाज का यह वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन में टेस्ट मैच के बाद पहला प्रतिस्पर्धी मैच होता लेकिन उनका इंतजार अब मंगलवार तक बढ़ गया है जब ये दोनों टीमें इंदौर में दूसरा टी20 मैच खेलने के लिये उतरेंगी। 

Open in app