IND vs SA, 1st ODI: दूसरे वनडे से पहले बिक चुके थे 4 करोड़ के टिकट, अब दर्शकों को पैसा वापस करेगा यूपीसीए

IND vs SA, 1st ODI: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ में दूसरा वनडे मैच खेला जाना है। आयोजकों के अनुसार अभी तक चार करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके थे।

By भाषा | Published: March 12, 2020 09:31 PM2020-03-12T21:31:52+5:302020-03-12T21:31:52+5:30

IND vs SA, 1st ODI: UPCA confirmed that Lucknow ODI will be held behind closed doors, return money | IND vs SA, 1st ODI: दूसरे वनडे से पहले बिक चुके थे 4 करोड़ के टिकट, अब दर्शकों को पैसा वापस करेगा यूपीसीए

IND vs SA, 1st ODI: दूसरे वनडे से पहले बिक चुके थे 4 करोड़ के टिकट, अब दर्शकों को पैसा वापस करेगा यूपीसीए

googleNewsNext

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को होने वाले दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियम में आयोजित करने के फैसले के बाद दर्शकों को टिकट की धनराशि वापस करेगा। आयोजकों के अनुसार अभी तक चार करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके थे।

उप्र क्रिकेट संघ के निदेशक और सचिव युधदवीर सिंह ने गुरुवार शाम जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक के बताया कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में क्रिकेट मैच कराने का फैसला किया गया है. उनसे पूछा गया कि मैच को कवर करने के लिए मीडिया को स्टेडियम में आने दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट बिक्री से जो भी नुकसान होगा उसे उप्र क्रिकेट संघ वहन करेगा। जिन दर्शकों ने टिकट खरीदे हैं उन्हें उनकी धनराशि वापस की जाएगी। सिंह ने बताया कि '' यूपीसीए और इकाना प्रशासन मैच के लिये व्यापक तैयारियां कर रहा है। दोनो टीमें 13 मार्च को दोपहर बाद तक शहर में आ जायेंगी । इनको ठहराने के लिये शहर के अलग अलग इलाको में पांच सितारा होटलों के इंतजाम किये गये हैं।'' सिंह ने बताया कि जिन होटलों में खिलाड़ी ठहरेंगे वहां किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा । इसके लिये जिला प्रशासन भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रहा है।

Open in app