Ind Vs PakT20: भारत और पाकिस्तान में कौन जीतेगा आज का मैच, बेहद प्रसिद्ध ज्योतिषी ने दिया ये जवाब

ICC T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले मैच पर करोड़ो क्रिकेट प्रेमियों की नजर लगी है। वहीं, प्रसिद्ध ज्योतिषी ने बताया है कि किसका का पलड़ा भारी होगा।

By विनीत कुमार | Published: October 24, 2021 3:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देदुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है।शाम 7.30 बजे से मैच, दोनों टीमें इस मुकाबले से वर्ल्ड कप अभियान का आगाज भी करेंगी।क्रिकेट को लेकर कई भविष्यवाणी कर चुके बेहद प्रसिद्ध ज्योतिषी और फेस रीडर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने बताया कौन जीतेगा मैच।

दुबई: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अब से कुछ देर में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें इसी के साथ अपने अभियान का आगाज भी करेंगी। चूकी दोनों टीमें लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के सामने हैं, तो इसे लेकर खूब बातें भी हो रही है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

भारत या पाकिस्तान, कौन जीतेगा मैच

भारत का अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड शानदार रहा है। दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में पांच बार भिड़ी हैं और हमेशा जीत भारत की हुई है। ऐसे में सवाल है कि क्या एक बार फिर भारत का विजयी रथ कायम रहेगा।

इंडिया डॉट कॉम के अनुसार बेहद प्रसिद्ध ज्योतिषी और फेस रीडर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कहा है कि दोनों टीमों के लिए मुकाबला आसान नहीं रहेगा और ये रोमांचक मैच होगा। पंडित जगन्नाथ गुरुजी पहले भी क्रिकेट मैचों के साथ-साथ क्रिकेट की हस्तियों के बारे में कई सही भविष्यवाणियां कर चुके हैं।

कोहली की कुंडली जीत का संकेत दे रही है

ज्योतिषी के अनुसार दोनों टीमों में इस मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या भारत इस बार भी पाकिस्तान को हराने में सफल होगा, पंडित जगन्नाथ ने कहा, 'टीम विशेष रूप से कप्तान विराट कोहली और बाबर आजम के फेस रीडिंग के अनुसार, हम कह सकते हैं कि किसी भी पक्ष के लिए दुबई में ये मुकाबला आसान नहीं होगा।'

उन्होंने कहा कि कोहली का चेहरा पढ़ने पर लगता है कि वे अच्छे कप्तान हैं और उनके नेतृत्व में टीम असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी न केवल आत्मविश्वासी से भरे हैं बल्कि उनकी ट्रेनिंग भी अच्छी हुई है। मैदान पर कोहली की मौजूदगी से पूरी टीम को मजबूती मिलेगी। साथ ही, कोहली की कुंडली में सूर्य और शनि के मजबूत होने के कारण वह अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में सफल होंगे

भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर।

पाकिस्तान (अंतिम 12 खिलाड़ी): बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैदर अली।

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपभारत vs पाकिस्तानविराट कोहलीबाबर आजमदुबई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या