Ind vs NZ: भारत ने टॉस जीतकर किया स्वीमिंग का फैसला, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जाना है।

By सुमित राय | Published: June 13, 2019 6:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच नॉटिंघम में खेला जाना है।मैच तीन बजे से शुरू होना था, लेकिन ग्राउंड गीला होने के कारण मैच शुरू नहीं हो सका।मैच में देरी होने से फैंस काफी निराश दिखे, तो वहीं कुछ ने ट्विटर पर जमकर मजे लिए।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जाना है, लेकिन तीन घंटे की देरी के बाद भी टॉस नहीं हो पाया है। बारिश के कारण मैच में देरी होने से फैंस काफी निराश दिखे, तो वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए।

एक फैन ने ट्विटर पर फोटो शेयर की जिसमें पूरे ग्राउंड पर पानी भरा हुआ और विराट कोहली दिख रहे हैं। यूजर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'भारत ने टॉस जीता और पहले स्वीमिंग करने का फैसल किया।'

वहीं एक फैन ने ट्विटर पर वर्ल्ड कप प्वाइंट्स टेबल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बारिश अंक तालिका में शीर्ष पर है।'

वहीं बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो पाने के कारण कुछ फैंस का गुस्सा भी सामने आया। एक फैन ने लिखा, 'वे खुद को दुनिया में विकसित देश कहते हैं। वे क्रिकेट को देश का राष्ट्रीय खेल कहते हैं। फिर भी यह दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में बारिश के दौरान अपने मैदान को कवर नहीं कर सकते।'

अगर बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच रद्द होता है तो यह टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से ज्यादा प्रभावित करेगी। तीन मैचों में पहले ही तीन जीत के साथ कीवी टीम भारत के खिलाफ एक अंक हासिल करने के बाद सेमीफाइनल की तरफ बड़ा कदम बढ़ाएगी। जबकि भारतीय टीम ने अभी दो ही मैच जीते खेले हैं और उसके लिए मैच रद्द होने से ज्यादा नुकसान होगा।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या