IND vs ENG: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने इस खिलाड़ी को बताया अगला आर अश्विन, रांची टेस्ट में लिए थे 8 विकेट

माइकल वॉन ने कहा कि पिछले सप्ताहों में इंग्लैंड को शोएब बशीर के रूप में एक और विश्व स्तरीय सुपरस्टार मिला है। वॉन ने कहा कि शोएब बशीर नया रवि अश्विन है। वह इंग्लैंड क्रिकेट के नए सुपरस्टार होंगे।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: March 01, 2024 5:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देमाइकल वॉन ने शोएब बशीर को बताया अगला आर अश्विनउनकी तुलना भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन से की है और उन्हें नया सुपरस्टार बताया ब्रेंडन मैकुलम ने भी टॉम हार्टले और शोएब बशीर की तारीफ की

IND vs ENG: इंग्लैंड के शोएब बशीर ने रांची में भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया।  उन्होंने मैच में आठ विकेट लिए, जिसमें पहली पारी में पांच विकेट भी शामिल थे।  शोएब बशीर के इस प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने उनकी तुलना  भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन से की है और उन्हें नया सुपरस्टार बताया।

क्लब प्रेयरी फायर के यूट्यूब चैनल पर माइकल वॉन ने कहा कि पिछले सप्ताहों में इंग्लैंड को शोएब बशीर के रूप में एक और विश्व स्तरीय सुपरस्टार मिला है।  वॉन ने कहा कि शोएब बशीर नया रवि अश्विन है। वह इंग्लैंड क्रिकेट के नए सुपरस्टार होंगे। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ये भी कहा कि टॉम हार्टले और बशीर दोनों को मौजूदा श्रृंखला से पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट में केवल कुछ ही अनुभव था। हालाँकि, दोनों अपनी अनुभवहीनता के बावजूद अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावशाली रहे हैं और इंग्लैंड के लिए दीर्घकालिक स्पिन गेंदबाज़ी की संभावनाएँ दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि ग्रीम स्वान और मोंटी पनेसर की जोड़ी के बाद से टेस्ट टीम के लिए स्पिनर खोजने के लिए संघर्ष कर रही इंग्लैंड को नई जोड़ी मिल गई है।

इंग्लैंड के प्रमुख कोच ब्रेंडन मैकुलम ने भी टॉम हार्टले और शोएब बशीर की तारीफ करते हुए कहा कि अगर उन्हें काउंटी स्तर पर मौके नहीं दिए गए तो निराशा होगी। दरअसल हार्टले और बशीर दोनों अपनी-अपनी घरेलू टीमों के लिए काउंटी में पहली पसंद के स्पिनर नहीं हैं। 

बता दें कि रांची टेस्ट में शोएब बशीर ने अपनी घूमती गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। पारी में पांच विकेट लेकर बशीर ने साबित किया कि वह इंग्लैंड के लिए लंबी रेस के घोड़े हैं। टॉम हार्टले भी पहले टेस्ट से ही इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं। हार्टले ने भी अपनी स्पिन गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है जो स्पिन के अच्छे खिलाड़ी माने जाते हैं। 

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनमाइकल वॉनभारतीय क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या