Ind vs Eng 2024: पहली बार सीरीज में दो तेज गेंदबाज के साथ उतरेगा इंग्लैंड, तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान, 100 टेस्ट खेलेंगे कप्तान बेन

Ind vs Eng live score 2024: राजकोट में तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड तेज गेंदबाज मार्क वुड को वापस बुलाया है। 34 वर्षीय तेज गेंदबाज ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की जगह अंतिम एकादश में आएंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 14, 2024 2:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देटॉम हार्टले, रेहान अहमद और जो रूट स्पिन की जिम्मेदारी संभालेंगे। ओली पोप ने कहा कि हम इतिहास कायम करेंगे।दोतरफा तेज गेंदबाजी आक्रमण होगा।

Ind vs Eng live score 2024: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया। भारत और इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है। पहली बार इंग्लैंड ने दो तेज गेंदबाज को शामिल किया है। कप्तान बेन स्टोक्स ने एक बदलाव करते हुए शोएब बशीर की जगह मार्क वुड को शामिल किया है। इस बीच कप्तान बेन स्टोक्स गुरुवार को राजकोट में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं। बशीर ने विशाखापत्तनम में पदार्पण किया था। वुड के साथ जेम्स एंडरसन की जोड़ी के साथ दोतरफा तेज गेंदबाजी आक्रमण होगा। टॉम हार्टले, रेहान अहमद और जो रूट स्पिन की जिम्मेदारी संभालेंगे। ओली पोप ने कहा कि हम इतिहास कायम करेंगे।

इंग्लैंड प्लेइंग 11ः जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), 7. बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड और जेम्स एंडरसन।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबेन स्टोक्सबेन फोएक्सरोहित शर्माइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डमार्क वुडजेम्स एंडरसनटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या