इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने बनाई रणनीति, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे ये 11 खिलाड़ी!

Ind vs Eng 1st ODI: इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करेगी।

By सुमित राय | Published: July 11, 2018 10:46 PM

Open in App

इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करेगी। भारतीय टीम को अपना पहला मैच ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेलना है। टीम इंडिया अपने विजयी क्रम को जारी रखना चाहेगी और इस मुकाबले के विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम पूरी तरह से तैयार है।

कोहली के लिए इस बार इंग्लैंड दौरा अग्नि परीक्षा से कम नहीं होगा, क्योंकि टीम इंडिया एशिया में तो अच्छा प्रदर्शन करती है। लेकिन एशिया से बाहर जाते ही टीम के प्रदर्शन पर बड़ा फर्क नजर आता है। टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग कर सकते हैं, क्यों ये दोनों बल्लेबाज फोर्म में चल रहे हैं।

धवन और रोहित ने हाल ही में खत्म हुए आयरलैंड दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन किया था। इस दौरान रोहित ने पहले मुकाबले में 97 रन की बेहतरीन पारी खेली। सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी निश्चित रूप से प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे। रैना और धोनी के पास इंग्लैंड में खेलने का अनुभव है। वहीं दोनों बल्लेबाज फोर्म में भी चल रहे हैं।

टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन (संभावित) -

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव।

इंग्लैंड टीम :

इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयर्सटो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, जोए रूट, जैक बाल, टॉम कुरैन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकट, बेन स्टोक्स, आदिल राशिद, डेविड विले, मार्क वु़ड। 

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडटीम इंडियाविराट कोहलीएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या