Ind vs Aus: मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, कोहली के साथ मनाएंगी शादी की पहली सालगिरह

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी।

By सुमित राय | Published: December 8, 2018 01:29 PM2018-12-08T13:29:20+5:302018-12-08T13:29:20+5:30

Ind vs Aus: Virat Kohli's wife Anushka Sharma spotted in crowd during Adelaide Test against Australia | Ind vs Aus: मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, कोहली के साथ मनाएंगी शादी की पहली सालगिरह

अनुष्का शर्मा

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों की शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऐडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है और टीम के कप्तान विराट कोहली इसमें व्यस्त हैं, ऐसे में शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

अनुष्का शर्मा को शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान देखा गया। अनुष्का शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 11 दिसंबर को शादी की सालगिरह से पहले अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं। इसका प्लान उन्होंने कुछ महीने पहले ही बना लिया था।






बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड के द ओवल मैदान पर 6 दिसंबर से खेला जा रहा है, जो 10 दिसंबर तक चलेगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में 14 दिसंबर से खेला जाना है। तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में 26 दिसंबर और चौथा टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Open in app