Ind vs Aus: फील्डिंग के दौरान डांस करते दिखे विराट कोहली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बारिश के बाद जब मैच फिर से शुरू हुआ तो भारतीय कप्तान कोहली बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए और ग्राउंड पर मस्ती के मूड में नजर आए।

By सुमित राय | Published: December 8, 2018 10:39 AM2018-12-08T10:39:36+5:302018-12-08T10:39:36+5:30

Ind vs Aus: Virat Kohli dancing of ground in Soggy Adelaide, Video got viral on Social Media | Ind vs Aus: फील्डिंग के दौरान डांस करते दिखे विराट कोहली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

फील्डिंग के दौरान डांस करते दिखे विराट कोहली

googleNewsNext

भारतीय टीम ने ऐडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली पारी में 235 रनों पर समेट दिया और पहली पारी में बनाए 250 रनों के आधार पर 15 रनों की बढ़त हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड ने 72 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को दो-दो सफलताएं मिली।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ। मैच शुरू होने के बद ऑस्ट्रेलिया ने आठवां विकेट गंवाते हुए अपने खाते में 13 रन ही जोड़े थे कि फिर बारिश ने दखल दी और मैच को रोकना पड़ा। हालांकि उसके बाद जब मैच फिर से शुरू हुआ तो भारतीय कप्तान कोहली बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए और ग्राउंड पर मस्ती के मूड में नजर आए।

दरअसल, कप्तान कोहली ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी के दौरान बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। फील्डिंग के दौरान कोहली अपनी धुन में डांस कर रहे थे, जब कैमरे ने उनको कैद किया। कोहली के इस डांस का वीडियो cricket.com.au ने अपने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें कोहली मस्ती से डांस करते दिख रहे थे। कोहली के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोहली के इस अंदाज पर कमेंटेटर्स ने भी पसंद किया और कोहली की तारीफ करते हुए कहा, 'कप्तान कोहली खुद को गर्म रखने के लिए इस तरह की एक्टिविटी करते रहते हैं।'


बता दें कि भारतीय टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर चेतेश्वर पुजारा (123) की जुझारू पारी के बाद पहली पारी में 250 रन बनाए थे। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 235 रनों पर समेट दिया।  भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को दो-दो सफलताएं मिली।

Open in app