Ind Vs Aus: आस्ट्रेलिया का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला, मार्कस हैरिस ने 5 रन बनाकर विकेट गंवाया

चार मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1 . 1 से बराबर है। आस्ट्रेलिया के लिये नाथन लियोन अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे।

By अनुराग आनंद | Published: January 15, 2021 7:12 AM

Open in App
ठळक मुद्देअनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रविंद्र जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं।ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर (1) और मार्कस हैरिस (5) का विकेट गंवाया।

ब्रिसबेन: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में शुक्रवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया । अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम में चार बदलाव करते हुए टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है।

 दोनों टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे । अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रविंद्र जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं । सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं।

शारदुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली

तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली है । चार मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1 . 1 से बराबर है । आस्ट्रेलिया के लिये नाथन लियोन अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे । चोटिल विल पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस खेलेंगे।

खबर लिखने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 39 रन 2 विकेट के नुकसान पर है-

बता दें कि खबर लिखने तक 15 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 39 रन 2 विकेट के नुकसान पर है। स्टीव स्मिथ  (15 रन) और मार्नस लाबुशेन (8 रन) क्रीज पर हैं। भारत के लिए पहली पारी में अब तक मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट लिये। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर (1) और मार्कस हैरिस (5) का विकेट गंवाया।

शार्दुल ठाकुर की गेंद पर मार्कस हैरिस वॉशिंगटन सुंदर को कैच दे बैठे-

शार्दुल ठाकुर ने मार्कस हैरिस को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दे दिया। शार्दुल ठाकुर की गेंद पर मार्कस हैरिस वॉशिंगटन सुंदर को कैच दे बैठे। मार्कस हैरिस 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मोहम्मद सिराज ने डेविड वॉर्नर को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दे दिया। सिराज की गेंद पर वॉर्नर स्लिप में रोहित शर्मा को कैच दे बैठे। डेविड वॉर्नर 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

      (एजेंसी इनपुट)

    टॅग्स :ऑस्ट्रेलियाभारतटेस्ट क्रिकेट

    संबंधित बातम्या

    क्रिकेट अधिक बातम्या