IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में भी चोटिल हुए शिखर धवन, ले जाया गया मैदान से बाहर

IND vs AUS, 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 19, 2020 03:13 PM2020-01-19T15:13:11+5:302020-01-19T15:15:33+5:30

IND vs AUS, 3rd ODI: shikhar dhawan hurts left shoulder walks off field | IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में भी चोटिल हुए शिखर धवन, ले जाया गया मैदान से बाहर

IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में भी चोटिल हुए शिखर धवन, ले जाया गया मैदान से बाहर

googleNewsNext

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लगने के कारण मैदान के बाहर जाना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगायी जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया।

34 साल का यह खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था। श्रृंखला 1-1 से बाराबर है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमें एक-एक मैच जीत चुकी हैं और फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अब जो टीम यह मैच जीतेगी वह सीरीज अपने नाम कर लेगी।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मेहमान टीम ने केन रिचर्डसन की जगह जोश हेजलवुड को अंतिम एकादश में मौका दिया। वहीं भारत ने अपनी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया।

(भाषा इनपुट के साथ)

Open in app