IND vs AUS, 3rd ODI: शिखर धवन का कंधा चोटिल, स्कैन के बाद नहीं उतरे ओपनिंग के लिए

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में रविवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 286 रन बनाए।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 19, 2020 05:55 PM2020-01-19T17:55:30+5:302020-01-19T17:59:56+5:30

IND vs AUS, 3rd ODI: shikhar dhawan has hurt his left shoulder after dive | IND vs AUS, 3rd ODI: शिखर धवन का कंधा चोटिल, स्कैन के बाद नहीं उतरे ओपनिंग के लिए

IND vs AUS, 3rd ODI: शिखर धवन का कंधा चोटिल, स्कैन के बाद नहीं उतरे ओपनिंग के लिए

googleNewsNext

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर नहीं उतरे। उनके स्थान पर केएल राहुल ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शॉट को रोकने के लिए छलांग लगायी जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। कंधे में चोट लगने के बाद रविवार को एक्स रे के लिए ले जाया गया।

धवन के स्थान पर युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की। 34 वर्षीय धवन दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में रविवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 286 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 131 रन बनाये। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर है।

Open in app