IND vs AUS, 2nd ODI: डेविड वॉर्नर को आनन-फानन में ले जाया गया हॉस्पिटल, सीमित ओवरों में खेलना संदिग्ध

फील्डिंग के दौरान विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए, जिसके तुरंत बाद उन्हें स्कैन कराने के लिए करीब के अस्पताल में ले जाया गया... 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 29, 2020 4:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हुए डेविड वॉर्नर।स्कैन के लिए तुरंत ले जाया गया हॉस्पिटल।डेविड वॉर्नर का सीमित ओवरों की सीरीज में खेलना संदिग्ध।

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर रविवार को दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए। वॉर्नर को ग्रोइन में चोट लगी है, जिसके चलते उनका सीमित ओवरों की सीरीज के बचे हुए मैचों में खेलना संदिग्ध लग रहा है। यानी अगले 4 मैचों से ये खिलाड़ी ड्रॉप हो सकता है।

डाइव करने की कोशिश में चोटिल हुए वॉर्नर

वॉर्नर को भारतीय पारी के चौथे ओवर में डाइव करने के बाद उठने में परेशानी हुई, जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। टीम के साथी पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल और फिजियो डेविड बीकले ने वॉर्नर को ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के लिए कुछ कदम चलने में मदद की, जिसके तुरंत बाद उन्हेें स्कैन के लिए सीधे अस्पताल ले जाया गया। 

सीमित ओवरों की सीरीज में खेलना संदिग्ध

वॉर्नर गेंद को रोकने के लिए कूदे और गिरने के बाद वह जिस तरह से दर्द से कराह रहे थे ऐसा लगता है कि वह केवल तीसरे और अंतिम वनडे में ही नहीं बल्कि इसके बाद होने वाली तीन मैचों की टी20 शृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे। 

Video: इस तरह वॉर्नर को लगी चोट

17 दिसंबर के शुरू होगी टेस्ट सीरीज

दो दिन पहले मार्कस स्टोइनिस को भी श्रृंखला के शुरुआती मैच में मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद डेविड वॉर्नर के रूप में टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। सीमित ओवर की श्रृंखला 8 दिसंबर को समाप्त होगी, जिसके बाद 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

भारत को जीत के लिए 390 रन का लक्ष्य

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन बनाए। उसके लिए स्टीव स्मिथ ने 104 रन की शतकीय पारी खेली, जबकि डेविड वॉर्नर (83), कप्तान आरोन फिंच (60) और मार्नस लाबुशेन (70) और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) ने अर्धशतक जमाए।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमएरॉन फिंचविराट कोहलीग्लेन मैक्सेवलडेविड वॉर्नर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या