आखिर इमरान ताहिर को कब मिलेगा मौका? CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कर दिया खुलासा

इमरान ताहिर ने आईपीएल 2019 में 17 मैचों में 26 विकेट लिए थे, लेकिन इस सीजन अब तक उन्हें मौका नहीं मिल सका है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 14, 2020 6:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देपिछले सीजन इमरान ताहिर ने झटके 26 विकेट।आईपीएल 13 में अब तक नहीं मिला मौका।कप्तान धोनी समेत टीम मैनजमेंट से लगातार पूछे जा रहे सवाल।

आईपीएल 2019 के दौरान 17 मैचों में 26 विकेट लेने वाले लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने चेन्नई सुपर किंग्स को तकत फाइनल पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन इस सत्र में उन्हें शुरुआती 8 मुकाबलों में मौका नहीं दिया गया है। मैनेजमेंट के इस फैसले से फैंस काफी हैरान हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन इसके पीछे की वजह बताई है।

अब तक 79 शिकार कर चुके इमरान ताहिर

पिछले सीजन में तहलका माचने वाले इमरान ताहिर ने 12 रन देकर चार विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन था वहीं बात अगर इकनॉमी रेट की करें, तो वो 6.69 था। इमरान ताहिर अब तक 55 आईपीएल मैचों में 79 शिकार कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 1611 रन दिए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दी सफाई

काशी विश्वनाथन के मुताबिक इमरान ताहिर को आगे आने वाले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी, क्योंकि अब यहां के विकेट पर गेंद टर्न होगी। उन्होंने कहा, "इस समय कंडीशन को देखते हुए टीम ने दो विदेशी बल्लेबाज और दो विदेशी तेज गेंदबाज ऑलराउंडर्स को खिलाने योजना है, लेकिन जैसे ही दूसरे हाफ में विकेट से टर्न मिलना शुरू होगा वह टीम में होंगे।"

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी पूछे जा रहे सवाल

सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान जब इमरान ताहिर से इस बारे में पूछा गया तो इमरान ताहिर ने कहा कि वह सीएसके का हिस्सा हैं और इससे खुश हैं। वहीं चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी से भी इस बारे में सवाल किया गया, तो माही ने जवाब में कहा कि इमरान ताहिर के बारे में उन्होंने सोचा था, लेकिन टीम कॉम्बिनेशन की वजह से ऐसा हो नहीं पा रहा है।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)इमरान ताहिरएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या