विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब

कोहली की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: February 04, 2020 11:48 AM

Open in App
ठळक मुद्दे'अगर आप विराट कोहली के साथ इस समय फोन पर बात कर रहे होते, तो उनसे क्या कहते?'इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने काफी मजेदार जवाब दिया, जो काफी वायरल हो रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों कप्तान कोहली की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

कोहली की यह फोटो क्रिकइंफो ने अपने ट्विटर पर शेयर किया और एक सवाल किया, 'अगर आप विराट कोहली के साथ इस समय फोन पर बात कर रहे होते, तो उनसे क्या कहते?'

इस फोटो पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने काफी मजेदार जवाब दिया, जो काफी वायरल हो रहा है। बेन स्टोक्स ने लिखा, 'बेन स्टोक्स, अगर आप जानते हो तो जानते हो (if you know you know)'।

बेन स्टोक्स के जवाब देने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई। लोगों ने विराट कोहली और बेन स्टोक्स को लेकर मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया।

बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है और टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर इतिहास रचा था। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

टॅग्स :विराट कोहलीबेन स्टोक्सभारतीय क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या