ICC World Cup, Ind vs SL: आखिर क्यों खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके सनत जयसूर्या, दर्शक दीर्घा से ही देखना पड़ गया मैच?

ICC World Cup, Ind vs SL: आईसीसी ने उसकी भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता के दो बिंदुओं का उल्लंघन करने के लिए जयसूर्या पर प्रतिबंध लगा रखा है।

By भाषा | Published: July 6, 2019 10:25 PM2019-07-06T22:25:04+5:302019-07-06T22:25:04+5:30

ICC World Cup, Ind vs SL: राहुल ने कप्तान विराट कोहली के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। राहुल ने 118 गेंदों में 111 रन की पारी खेली। | ICC World Cup, Ind vs SL: आखिर क्यों खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके सनत जयसूर्या, दर्शक दीर्घा से ही देखना पड़ गया मैच?

ICC World Cup, Ind vs SL: आखिर क्यों खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके सनत जयसूर्या, दर्शक दीर्घा से ही देखना पड़ गया मैच?

googleNewsNext

श्रीलंका के महान बल्लेबाज सनत जयसूर्या ने भारत और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच दर्शक दीर्घा से देखा चूंकि प्रतिबंध के कारण वह टीम परिसर और खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सकते। आईसीसी ने उसकी भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता के दो बिंदुओं का उल्लंघन करने के लिए जयसूर्या पर प्रतिबंध लगा रखा है।

आईसीसी के एक सूत्र ने कहा, ‘‘उन पर क्रिकेट गतिविधियों से जुड़ा प्रतिबंध लगा है । वह दर्शक के तौर पर मैच देख सकते हैं।’’ प्रतिबंध के कारण वह हालांकि आईसीसी लाउंज में नहीं जा सकते और खिलाड़ियों तथा मैच अधिकारियों से संपर्क नहीं कर सकते।

Open in app