WI vs NZ Predicted XI: वेस्टइंडीज कर सकता है तीन बदलाव, न्यूजीलैंड में मिलेगा किन 11 खिलाड़ियों को मौका, संभावित XI

West Indies vs New Zealand Predicted XI: वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2019 के मैच में क्या होगी संभावित इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 22, 2019 03:13 PM2019-06-22T15:13:24+5:302019-06-22T15:13:24+5:30

ICC World Cup 2019: West Indies vs New Zealand Predicted XI, What changes might be made | WI vs NZ Predicted XI: वेस्टइंडीज कर सकता है तीन बदलाव, न्यूजीलैंड में मिलेगा किन 11 खिलाड़ियों को मौका, संभावित XI

विंडीज टीम कर सकती है अपनी प्लइंग इलेवन में तीन बदलाव

googleNewsNext

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 29वें मैच में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में वेस्टइंडीज का सामना न्यूजीलैंड से होगा। न्यूजीलैंड की टीम अब तक 5 में से 4 मैच जीत चुकी है। 

वहीं वेस्टइंडीज की टीम अब तक 5 में से एक ही मैच जीत सकी है। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ ये मैच विंडीज टीम के लिए करो या मरो का मैच होगा। 

West Indies vs New Zealand: दोनों टीमों की संभावित इलेवन

वेस्टइंडीज टीम कर सकती है तीन बदलाव

आंद्रे रसेल पिछले दो मैचों में पैर में चोट के बावजूद खेले थे। लेकिन कप्तान जेसन होल्डर ने इस मैच से पहले ये पुष्टि कर दी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में रसेल नहीं खेलेंगे। 

वहीं विंडीज टीम गेंदबाजी को मजबूती प्रदान करने के लिए टीम में केमार रोच और एश्ले नर्स की वापसी हो सकती है। इसका मतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ आठवें नंबर पर खेले ड्वेन ब्रावो और ओशाने थॉमस को बाहर बैठना पड़ सकता है।

वेस्टइंडीज की संभावित इलेवन: क्रिस गेल, इविन लुइस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, कार्लोस ब्रेथवेट, एश्ले नर्स, शेल्डन कॉटेरेल, केमार रोच, शैनन ग्रैबिएल।

न्यूजीलैंड इस स्टार तेज गेंदबाज को दे सकती है मौका

न्यूजीलैंड की टीम अपनी टीम में मजबूती के लिए टिम साउदी को मौका दे सकती है। अगर साउदी खेलते हैं तो मैट हेनरी को बाहर बैठना पड़ सकता है। लेकिन इस टूर्नामेंट में अब तक 22.85 के औसत वाले हेनरी को बाहर करने का फैसला आसान नहीं होगा।

न्यूजीलैंड की संभावित इलेवन: कॉलिन मुनरो, मार्टिन गप्टिल, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, टॉम लैथम, जिमी नीशम, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी/टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट।

Open in app