ICC World Cup 2019: सेमीफाइनल से पहले बोले कोहली, केन विलियम्सन को अंडर-19 विश्व कप की दिलाऊंगा याद

ICC World Cup 2019: जब विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप-2008 टीम इंडिया को जीत दिलाई थी, उस वक्त सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ ही था, जिसके कप्तान केन विलियम्सन ही थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 08, 2019 8:14 PM

Open in App

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 9 जुलाई को विश्व कप-2019 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाना है। इस मुकाबले को लेकर दोनों टीमों ने तैयारियां कर ली हैं। ये संयोग है कि जब विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप-2008 टीम इंडिया को जीत दिलाई थी, उस वक्त सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ ही था, जिसके कप्तान केन विलियम्सन ही थे।

कोहली ने मैच से पहले कहा, "मैं सेमीफाइनल मुकाबले से पहले न्यूलीजैंड के कप्तान केन विलियम्सन को इस बात की याद दिलाऊंगा कि हम दोनों अंडर-19 वर्ल्ड कप-2008 के दौरान कैसे थे। कोहली ने कहा, "मैं उन्हें याद दिलाऊंगा कि 11 साल पहले की बातों को याद करना अच्छा अनुभव होगा कि हम 11 साल बाद फिर से वर्ल्ड कप में अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं।"

विराट कोहली ने कहा, "अंडर-19 वर्ल्ड कप के कई खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं। दूसरी टीमों में भी कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो 2008 के हिस्सा रह चुके हैं। विराट ने कहा कि मेरे लिए ही नहीं बल्कि केन विलियम्सन के लिए भी बड़ा मौका है। दोनों ने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।"

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपविराट कोहलीकेन विलियम्सनभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या