विराट कोहली का मजेदार अंदाज, कहा, 'दोस्तों को कह दिया था, मुझसे पास मत मांगना, IND vs PAK मैच टीवी पर देखना'

Virat Kohli: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पास मांगने वाले लोगों पर तंज कसते हुए कहा है कि ऐसे लोग घर पर टीवी पर मैच देखें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 16, 2019 10:22 AM

Open in App

भारतीय कप्तान विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को मैनचेस्टर में खेले जाने वाले मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैच के पास से जुड़े एक सवाल के जवाब में मजाकिया मूड में दिखे।

बीसीसीआई द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में कोहली मीडिया को संबोधित करते नजर आए, जिसके दौरान उन्होंने लोगों को मैच के लिए टिकट या पास मांगने वालों से निपटने के लिए बेहतरीन सलाह दी। 

पास मांगने वाले लोगों पर कोहली ने कसा तंज

अपनी हंसी रोकते हुए कोहली ने कहा, 'जब भी आप इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए जाते हैं, तो आपको लोगों को पहले ही बता देना चाहिए। यहां तक कि मेरे भी दोस्तोंने पूछा, क्या हम आएं (मैनचेस्टर)। मैंने कहां, मुझसे मत पूछो, अगर आप आना चाहते हो तो प्लीज आओ। नहीं तो सबके पास घर पर एक अच्छा टीवी सेट है, मैच को घर पर ही देखिए।' कोहली ने कहा, 'अगर आप एक बार पास जुटाने की प्रक्रिया शुरू करते हैं, तो इसका कोई अंत नहीं होता है। दो पास तीन पास बन जाते हैं और तीन से छह हो जाते है और फिर ये जारी रहता है। हम एक निश्चित संख्या में टिकट मिलते हैं और अगर हमारे परिवार के लोग मैच देखने आ रहे हैं तो उन्हें भी समायोजित करना होता है। इसलिए मैं कोशिश करता हूं कि ज्यादा लोग पास न मांगें।'

विराट कोहली की कप्तानी में जब भारतीय टीम रविवार को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगी तो उसकी नजरें वर्ल्ड कप में इस टीम से कभी न हारने का रिकॉर्ड बनाए रखने पर होगी। भारत ने अब तक पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में 6 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है।  

टॅग्स :विराट कोहलीआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या