ICC World Cup 2019: भारत से हार के बाद टीम को बोले सरफराज, पाकिस्तान में जलालत झेलने को रहें तैयार

भारत-पाकिस्तान के बीच 16 जून को विश्व कप-2019 का 22वां मैच मैनचेस्टर में खेला गया, जिसमें भारत ने 89 रन से जीत दर्ज की।

By भाषा | Published: June 18, 2019 3:23 PM

Open in App

भारत से हारने के बाद आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने साथी खिलाड़ियों को ताकीद की है कि अगर विश्व कप के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें।

भारत से विश्व कप मैच में 89 रन से हार झेलने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों को प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों से आलोचना झेलनी पड़ रही है। पाकिस्तान के पांच मैचों में तीन ही अंक है। सरफराज ने कहा कि अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो पाकिस्तान में उन्हें और अपमान झेलना होगा। 

उन्होंने ‘द न्यूजडॉट कॉम डॉट पीके’ से कहा, ‘‘यदि कोई सोचता है कि मैं घर लौट जाऊंगा तो वह अहमक है। खुदा न करे कुछ हो गया तो सिर्फ मैं अकेला ही घर नहीं जाऊंगा। खराब प्रदर्शन को भुलाकर बाकी चार मैचों में अच्छा खेलना होगा।’’

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच 16 जून को विश्व कप-2019 का 22वां मैच मैनचेस्टर में खेला गया, जिसमें भारत ने 89 रन से जीत दर्ज की। ये भारत की विश्व कप में पाकिस्तान पर लगातार 7वीं जीत रही। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए बारिश आने पर D/L नियम के तहत पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रन का संशोधित टारगेट दिया गया, जिसके जवाब में पाकिस्तान 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना सका। पाकिस्तान को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपसरफराज अहमदपाकिस्तान क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या