PAK vs SL Predicted XI: श्रीलंका कर सकता है दो बदलाव, पाकिस्तान उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानें संभावित XI

Pakistan vs Sri Lanka: Predicted XI: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के मैच में दोनोंं टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी, जानें संभावित XI

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 7, 2019 01:42 PM2019-06-07T13:42:27+5:302019-06-07T13:50:36+5:30

ICC World Cup 2019, Match 11 PAK vs SL: Pakistan vs Sri Lanka Predicted XI | PAK vs SL Predicted XI: श्रीलंका कर सकता है दो बदलाव, पाकिस्तान उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानें संभावित XI

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ सभी सातों मैच जीते हैं

googleNewsNext

पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ने ही वर्ल्ड कप में लगभग एक जैसी ही शुरूआत की है और पहले मैच में हार के बाद वापसी करते हुए अगले मैच में जीत दर्ज की। 

पाकिस्तान ने जहां पहले मैच में वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद वापसी करते हुए अफगानिस्तान को मात दी तो वहीं न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद श्रीलंका ने अपने अगले मैच में अफगानिस्तान को हराया। 

शुक्रवार को इन दोनों का सामना ब्रिस्टल के काउंडी ग्राउंड में होगा, तो दोनों की नजरें इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत पर होंगी। 

पाकिस्तान का वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ 7-0 का रिकॉर्ड

पाकिस्तान और श्रीलंका बीच वर्ल्ड कप में खेले गए 7 मैचों में से पाकिस्तान ने सभी में जीत हासिल की है। वहीं इन दोनों के बीच अब तक हुए कुल 153 वनडे मैचों में पाकिस्तान की टीम 90-58 से आगे है।  

Pakistan vs Sri Lanka: Predicted Playing XI

पाकिस्तान की टीम में हो सकते हैं कौन से बदलाव

पिछले मैच में मेजबान इंग्लैंड को मात देने वाली पाकिस्तानी टीम में बदलाव की संभावनाएं कम हैं। इस मैच में भी पाकिस्तान अपने अनुभवी खिलाड़ियों शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज पर ही भरोसा जताएगी और इमाद वसीम को फिर से बाहर बैठना पड़ा सकता है। 

पाकिस्तान की Predicted Playing XI इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), शोएब मलिका, आसिफ अली, शादाब खान, वहाब रियाज, हसन अली, मोहम्मद आमिर।

श्रीलंका की टीम उतार सकती है कौन से 11 खिलाड़ी

श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए अपनी टीम में एक नहीं बल्कि दो बदलाव कर सकती है। जीवन मेंडिस के आने से श्रीलंकाई के मिडिल ऑर्डर को मजबूती मिलेगी, सुरंगा लकमल को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। वहीं एक और बदलाव के तौर पर युवा आविष्का फर्नांडों के लाहिरू थिरिमाने की जगह लेने की संभावना है। 

श्रीलंका की Predicted Playing XI दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा (विकेटकीपर), लाहिरू थिरिमाने/आविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, ऐंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डि सिल्वा, जीवन मेंडिस, तिसारा परेरा, इसुरु उडाना, नुवान प्रदीप, लसिथ मलिंगा।

Open in app