Video: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के दौरान मैदान पर घुसा नग्‍न व्‍यक्ति, पिच पर पहुंच कर की ऐसी हरकत

चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवसाइड ग्राउंड पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच के बीच में न्यूजीलैंड की बैटिंग के दौरान एक स्‍ट्रीकर (नग्‍न) व्‍यक्ति मैदान पर घुस गया।

By सुमित राय | Published: July 4, 2019 05:02 PM2019-07-04T17:02:15+5:302019-07-04T17:02:15+5:30

ICC World Cup 2019, Eng vs NZ: Streaker runs out and interrupts England vs New Zealand match | Video: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के दौरान मैदान पर घुसा नग्‍न व्‍यक्ति, पिच पर पहुंच कर की ऐसी हरकत

Video: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के दौरान मैदान पर घुसा नग्‍न व्‍यक्ति, पिच पर पहुंच कर की ऐसी हरकत

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच के दौरान एक नग्‍न व्‍यक्ति मैदान में घूस गया। इस घटना के कारण इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच को करीब 5 मिनट तक रोकना पड़ा।

इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसके कारण मैच को करीब 5 मिनट तक रोकना पड़ा। चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवसाइड ग्राउंड पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच के बीच में न्यूजीलैंड की बैटिंग के दौरान एक स्‍ट्रीकर (नग्‍न) व्‍यक्ति मैदान पर घुस गया।

मैदान पर आने के बाद वह व्यक्ति पिच तक पहुंच गया और वहां पहुंचकर घुमने लगा। इसके बाद उसने वहां कई करतब भी दिखाए। इसके बाद जब उसे पकड़ने के लिए सिक्योरिटी गार्ड आए तो वह भागने लगा। हालांकि कुछ देर के भाग-दौड़ के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया और कपड़े पहनाए।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान यह घटना 34वें ओवर में घटी, जब न्यूजीलैंड की ओर से टॉम लैथम और मिशेल सैंटनर बल्लेबाजी कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


इस मैच को जीतकर मेजबान इंग्‍लैंड ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए जॉनी बेयरस्‍टो (106) के शतक और जेसन रॉय (60) की अर्धशतकीय पारी की मदद से 8 विकेट पर 305 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की टीम 45 ओवर में 186 रनों पर सिमट गई।

Open in app